Mahasamund- 150 किलो गांजा महाराष्ट्र जा रहा था पुलिस ने फिंगेश्वर मोड़ पर पकड़ा

अवैध गांजे के परिवहन की सूचना पर फिंगेश्वर मोड़ पर नाकेबंदी कर क्राइम ब्रांच टीम ने 150 किलो गांजा बरामद किया गया है। जब्त गांजे की कीमत साढ़े चार लाख रुपए बताई जा रही साथ ही पुलिस ने तस्करी में उपयोग किए जा रहे वाहन को भी जब्त कर गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई के लिए कोतवाली थाना को सौंप दिया।
मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली की ओडिशा से गांजा भरकर मैरून रंग की कार में खरियार रोड से रायपुर की ओर अवैध गांजा का परिवहन हो रहा है। क्राइम ब्रांच की टीम तुरंत फिंगेश्वर मोड़ पर पहुंची और नाकेबंदी कर आने जाने वाले वाहनों की जांच में जुट गई। इस दौरान इंडिगो कार क्रमांक एमएच 43 आर 9368 बागबाहरा की ओर से तेज रफ्तार से आ रही थी। रोक कर पुलिस ने चेकिंग शुरु की। वाहन में बैठे दो लोगों ने अपना नाम सूरज मोहिते पिता मगन मोहिते उम्र 18 वर्ष निवासीखोपोली थाना खालापुर जिला रायगढ महाराष्ट्र एवं भारत आमले पिता भाउ साहेब आमले उम्र 19 वर्ष निवासी टेकवडी थाना जेजुरी जिला पुणे महाराष्ट्र निवासी होना बताया।
तलाशी के दौरान गाड़ी से 150 किलो गांजा जब्त हुआ जिसे आरोपियों ने महाराष्ट्र की ओर ले जाकर बेचने की बात स्वीकार की। आरोपियों के खिलाफ धारा 20 (ख) नारकोटिक एक्ट के तहत कोतवाली थाना द्वारा कार्रवाई की जा रही है। 

District: 
Mahasamund
Post Image: