Mahasamund

Mahasamund- पुलिस ने खरीदार बनकर किया सौदा पौने आठ लाख के नकली नोट बरामद

ओडिशा से नकली नोट लेकर आने की सूचना मिलने पर पुलिस ने जाल बिछाकर खुद नकली नोटों का खरीदार बन आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ा। दो आरोपियों से पौने आठ लाख रुपए के जाली नोट बरामद किए। बलौदा में संदिग्ध अवस्था में घूम रहे युवक लतीफ से भेष बदलकर नकली नोट के संबंध में सौदेबाजी की। नमूना देखने के बाद पुलिस ने और अधिक नोट खपाने के लिए मांगे तो उसने असली सौदागर आरोपी मधुसूदन का पता बताया। लतीफ को लेकर क्राइम ब्रांच ओडिशा गई जहां आरक्षक हेमंत नायक खरीदार बनाकर मुख्य आरोपी मधुसूदन राणा निवासी सोढ़ा पोस्ट टेमरी थाना पाइकमाल जिला बरगढ़ के पास गए। सौदा तय होने पर पुलिस ग्राम सिरपुर के पास आरोपी का इंतजार करने ल

Mahasamund- क्राईम ब्रांच महासमुन्‍द की टीम ने कुल 390 नग 2000 के 7,80,000 रुपये के नकली नोट बरामद किया ।

Mahasamund- क्राईम ब्रांच महासमुन्‍द की टीम ने  कुल 390 नग 2000 के 7,80,000 रुपये के नकली नोट बरामद किया ।

Mahasamund- मादक पदार्थ तस्करों के विरूद्ध महासमुन्द पुलिस द्वारा सुनियोजित ढंग से की गई बड़ी कार्यवाही

उड़ीसा से छत्तीसगढ़ तथा अन्य राज्यों के तरफ जाने वाले गांजा की तस्करी पर कड़ी कार्यवाही करते हुए माह जुलाई 2017 में ही अब तक पुलिस को मिली बड़ी सफलता
दिनांक 02-07-2017 को आरोपी चन्द्र फुटेल] उपेन्द्र मेहेर] प्रफुल्ल दोरा] गोविंद महापात्रो] कन्हैया बधैया द्वारा वाहन टाटा इंडिका कार ओआर 17 डी/5588 में  25 किलो गांजा कीमती 1 लाख 25 हजार को अवैध तौर से परिवहन कर ले जाते थाना सांकरा पुलिस द्वारा पकड़ कर सभी आरोपियों के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की गई है। 

Mahasamund- 150 किलो गांजा महाराष्ट्र जा रहा था पुलिस ने फिंगेश्वर मोड़ पर पकड़ा

अवैध गांजे के परिवहन की सूचना पर फिंगेश्वर मोड़ पर नाकेबंदी कर क्राइम ब्रांच टीम ने 150 किलो गांजा बरामद किया गया है। जब्त गांजे की कीमत साढ़े चार लाख रुपए बताई जा रही साथ ही पुलिस ने तस्करी में उपयोग किए जा रहे वाहन को भी जब्त कर गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई के लिए कोतवाली थाना को सौंप दिया।

Mahasamund- नंबर प्लेट बदलकर करते थे गांजा की तस्करी, पकड़े गए

ओडिशा से उप्र प्रदेश गाजियाबाद गांजा ले जा रहे दो युवकों के पास से 1 क्विंटल 09 किलो गांजा जब्त किया है। पुलिस को गांजा तस्करी होने की सूचना मिलने के बाद हाइवे घोडारी के बास नाकेबंदी कर वाहनों को रोककर तलाशी ली गई। कार की डिक्की में 27 कार्टून में गांजा भरकर रखे थे। इसके साथ ही कार में दो नंबर प्लेट रखे थे, जिसे प्रदेश में प्रवेश के साथ ही कार के नंबर प्लेट बदल देते थे। 

Pages